नरेन्द्र मोदी: कोई भी भाजपा नेता न ले आसाराम बापू का पक्ष

 

 

 

 

asaram-3आसाराम बापू जो इस समय यौन शोषण के लगे आरोप का सामना कर रहें हैं, उनका बचाव करने उतरे भाजपा के कुछ नेता से नरेंद्र मोदी खफा हैं। बीजेपी की कैंपेन कमिटी के चेयरमैन मोदी ने इस बारे में पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह से बात की है। मोदी ने राजनाथ कहा कि वह सभी प्रवक्ताओं और नेताओं को हिदायत दे दें कि कोई भी आसाराम बापू का बचाव न करे।

मोदी ने इस मामले में भाजपा पार्टी के सभी नेताओं और प्रवक्ताओं के लिए लक्ष्मण रेखा भी खींच दी है कि कोई भी पार्टी लाइन से इतर बयान नहीं देगा। इस मामले पर पार्टी का स्टैंड यह है कि अभी जांच चल रही है और कानून अपना काम करेगा। मोदी ने भाजपा के सभी नेताओं चेताया है कि किसी भी नेता या प्रवक्ता के बयान से ऐसा नहीं लगना चाहिए कि बीजेपी आसाराम बापू का पक्ष ले रही है।

मोदी का यह फरमान मध्य प्रदेश से पार्टी के राज्यसभा के सांसद प्रभात झा के बयान के बाद आया है। प्रभात झा ने 27 अगस्त को आसाराम पर लगे यौन शोषण के आरोप को कांग्रेस की सोची समझी साजिश करार दिया था। इससे पहले 22 अगस्त को बीजेपी की सीनियर नेता उमा भारती ने भी आसाराम के बचाव में बयान दिया था। उमा भारती ने सोसल साईट पर ट्वीट करके कहा था, “आसाराम बापू बेकसूर हैं। सोनिया और राहुल गांधी का विरोध करने के चलते उन्हें फंसाया जा रहा है। कांग्रेस शासित राज्यों में उनके खिलाफ झूठे केस दर्ज कराए जा रहे हैं। हम आसाराम बापू के साथ हैं।”