कर्नाटक में पीएम मोदी की सुरक्षा में फिर हुई चूक, पढ़िए पूरी खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में एक बार फिर से चूक होने की खबर आई है. पीएम मोदी के कर्नाटक दौरे के दौरान शनिवार (25 मार्च) को यह चूक हुई. पीएम मोदी की कार जब दावणगेरे से गुजर रही थी, तभी एक युवक उनकी गाड़ी के पास पहुंच गया. पीएम के रोड शो के दौरान युवक काफिले में घुसने की कोशिश कर रहा था. सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने युवक को तुरंत पकड़ लिया. युवक से पूछताछ की जा रही है. तीन महीने के भीतर दूसरी बार पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक हुई है. जनवरी में कर्नाटक के हुबली में एक बच्चा पीएम मोदी के रोड शो के दौरान उनके करीब पहुंच गया था.

PM की कार की तरफ भागा था युवक

कर्नाटक में मई में विधानसभा चुनाव होना है. इसी के मद्देनजर बीजेपी ने शनिवार (25 मार्च) को दावणगेरे में ‘विजय संकल्प यात्रा’ शुरू की है. बीजेपी के अभियान के तहत प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक पहुंचे और दावणगेरे में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया, लेकिन उससे पहले उन्होंने रोड शो किया. इसी रोड शो के दौरान एक युवक अचानक सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए पीएम मोदी की कार की तरफ बढ़ने लगा. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने फौरन उसे अपने कब्जे में ले लिया.

समाचार एजेंसी ANI ने PM मोदी की सुरक्षा में चूक का वीडियो शेयर किया है. पुलिस के हवाले से इस वीडियो की पुष्टि की गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दावणगेरे में रोड शो के दौरान जब पीएम मोदी का काफिला सड़क से गुजर रहा है तो जोर-जोर से ‘मोदी-मोदी’ के नारे लग रहे हैं. लोग सड़के किनारे खड़े होकर नारे लगा रहे हैं, इसी दौरान चेक शर्ट और नीली जींस पहने हुए एक युवक तेजी से कदम बढ़ाता हुआ सड़क की ओर दौड़ता है, जहां से काफिल गुजर रहा है. वह पीएम मोदी की कार के ठीक सामने की तरफ पहुंचने की कोशिश में नजर आता है. इस दौरान पीएम मोदी हाथ उठाकर जनता का अभिवादन कर रहे होते हैं. पुलिस शख्स को पकड़ लेती है और पीएम का काफिला आगे बढ़ जाता है.