पप्पू यादव ने खुद पर बताया जान का खतरा, विपक्ष के इस नेता पर साधा निशाना

सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने खुद पर जान का खतरा बताया है. विपक्ष के एक नेता का का नाम लिए बगैर उन पर और स्थानीय पूर्व विधायक समेत कुछ व्यवसायी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजेंद्र, खगेंद्र और कुछ लोगों ने मिलकर उनके खिलाफ साजिश रची और उन्हें झूठे रंगदारी के केस में फंसाया. पटना में एक बड़े नेता तेजेंद्र के घर मीटिंग की गई. जिसमें यहां के एक पूर्व विधायक और दो व्यवसायी राजा भगत के साथ पटना गए. वहां सारी प्लानिंग बनी और साजिश के तहत उन पर एफआईआर दर्ज करायी गयी. उन्होंने कहा कि उन्हें मरवाने के लिए साजिश रची जा रही है, लेकिन पप्पू यादव इससे डरने वाला नहीं है. पप्पू यादव के साथ जनता और सोशल मीडिया है. वह किसी से नहीं डरते हैं.

पूर्णिया में प्रेस वार्ता करते हुए सांसद पप्पू यादव ने पुलिस के कुछ अधिकारियों पर भी बगैर नाम लिए कहा कि बिना किसी जांच के उन पर एफआईआर की गयी, वह किसी को नहीं छोड़ेंगे और सबका काला चिट्ठा खोलेंगे. सबके खिलाफ कोर्ट में केस करेंगे. उन्होंने फर्नीचर व्यवसायी राजा भगत पर भी कई गंभीर आरोप लगाये.

वहीं, इसके बाद पप्पू यादव अचानक आरडब्लूडी और पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने समीक्षा बैठक की. उन्होंने कहा कि पूर्णिया कटिहार और सीमांचल को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे. यहां जमीन माफिया अधिकारी, थाना और कुछ राजनेता के गठजोड़ के कारण भ्रष्टाचार फल फूल रहा है. इस मामले की जांच वह निगरानी से करवाने की मांग करेंगे. साथ ही न्यायालय भी जाएंगे.

पूर्णिया सांसद ने कहा कि केंद्र प्रायोजित 60% योजना धरातल पर नहीं दिख रही है. थाना, अंचल कार्यालय दलाली का अड्डा बना हुआ है. पप्पू यादव ने कहा कि अंचल और थाना में एक करोड़ की प्रैक्टिस है. वहां दलाल माफिया का अड्डा है. सबके कॉल रिकॉर्ड की जांच करवाने की मांग करेंगे. अगर जांच नहीं हुई तो हाई कोर्ट में पीआईएल दाखिल करेंगे.