कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला जवान का तबादला

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत  को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर को अभी बहाल नहीं किया गया है. हालांकि, महिला जवान का तबादला चंडीगढ़ एयरपोर्ट  से बैंगलुरू कर दिया गया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. फिलहाल कुलविंदर कौर सस्पेंशन पर चल रही हैं और उनके खिलाफ जांच जारी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  कंगना रनौत थप्पड़बाजी कांड के बाद सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर का तबादला बेंगलुरू कर दिया गया था. सूत्रों की मानें तो इस पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी बनाई गई थी, जिसने अपनी जांच रिपोर्ट उच्चधाकारियों को सौंप दी है. हालांकि, कोई भी अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. सूत्रों से पता चला है कि मामले के बाद कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया था. लेकिन अब तक उन्हें बहाल नहीं किया गया है.

जानिये, क्या है पूरा मामला
7 जून 2024 को यह घटना पेश आई थी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से सांसद कंगना रनौत दिल्ली जा रही थी. इस दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला सुरक्षा कर्मी कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. कंगना रनौत के किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से कुलविंदर कौर नाराज थी. इसी के चलते कंगना से बदसलूकी की गई थी. मामले की कुछ वीडियो भी सामने आई थी. लेकिन थप्पड़ मारने का कोई वीडियो सामने नहीं आया था.